Sunday 24 December 2017

बाइनरी विकल्प रणनीति यूट्यूब वीडियो


रिचर्ड मनोविज्ञान से लेकर 8216 ब्रेनहीन 8217 तक रिचर्ड मनोविज्ञान से 5 सबसे रिडसिज़ुअल द्विआधारी विकल्प वीडियो शुक्रवार, 20 दिसंबर, 2018 से अमीरी पैसा बनाने की प्रणालियों को प्राप्त किया गया I8217ve ने सबसे हास्यास्पद द्विआधारी विकल्प वीडियो का अनुपालन किया जो मैंने 2018 में देखा था 8216 ब्रेनलेस 8217 योजनाओं द्वारा, मैं 8216 कैसे एक उंगली 8217 प्रकार के वीडियो को ले जाने के बिना एक करोड़पति व्यापारी बनने के लिए हर दिन आने वाले वीडियो के बहुत सारे हैं और आम विभाजक कैसे इन वीडियो हैं 8216-रेडिक्युलस 8217 तो let8217s आरंभ करें 8220 आप काम करने के एक थक गए हैं 9-5 क्या आप मध्यवर्गीय जीवन की एकरसता पागल होकर आप को पागल कर रहे हैं 8221 8220 क्या अगर मैंने आपको बताया कि आप करोड़ों बना सकते हैं, शुरू में शुरू करते हैं, मैं आपको अपने सिस्टम का उपयोग करने के लिए भुगतान करूंगा, क्योंकि मैं सिर्फ एक दयालु हूँ, अपने सफलता के रहस्य के साथ करोड़पति प्यार करता हूँ 8221 गंभीरता से हां, मैं बिल्कुल गंभीर हूं तो चलो 8217 यूट्यूब रिडीक्युलस वीडियो 1 5 8211 पर Let8217 के शुरुआती सबसे ज्यादा द्विआधारी विकल्प वाले वीडियो के साथ शुरू हो गए हैं 8220The वैश्विक अर्थव्यवस्था एक बड़े कार्डियक गिरफ्तारी की कगार पर है, नतीजों पर सुनामी प्रभाव पड़ सकता है, और जब तक आप प्रतिबंधात्मक नहीं होते आपकी रूचियों की रक्षा करने के लिए कदम, इसमें कोई संदेह नहीं है कि आप लाखों लोगों के बीच में, एक भयानक जीवन जीने के लिए मजबूर हो जाएंगे 8221 अब वो 8217 डरावना है, इसलिए मूलतः यदि आप इस वीडियो में खरीदते हैं तो आपका जीवन चूसने वाला है, वास्तव में बहुत बुरा यह जांचें 8230 हास्यास्पद वीडियो 2 8211 सबसे भयावह पैसे ऑनलाइन वीडियो बनाने यह एक बहुत लंबा है, इसलिए मैं don8217t उम्मीद है कि आप पूरी बात देखने के लिए, बच्चों के लिए अनुशंसित नहीं एक सवाल मैं वीडियो देखने के इस भयावह अनुभव भर में खुद से पूछा था 8220 पृथ्वी पर कौन एक 8216 नकद पैसे ऑनलाइन वीडियो में एक हॉरर फिल्म साउंडट्रैक शामिल करने का निर्णय लिया वीडियो 8217 मुझे यकीन नहीं है कि यह वीडियो गंभीर है या अगर यह 8217s सिर्फ एक मजाक है, लेकिन अगर यह गंभीरता से गड़बड़ कर रहा हूँ I8217 गंभीर से जन मनी मशीन मिलो मवा हा हा हास्यास्पद वीडियो 3 8211 हर कोई घर से काम कर रहा है, don8217t सभी मज़ा पर याद आती है यह वीडियो उन लोगों के असंबंधित प्रशंसापत्र का एक संकलन है जो कथित तौर पर घर से काम करते हैं और स्वर्ग में रहते हैं। असंबंधित सीएनएन खबरों से नकली प्रशस्तियां करने के लिए, यह वीडियो बाइनरी विकल्पों की दुनिया में सबसे ज्यादा बढ़ोतरी करने वाले अवसरों में से एक है। हाँ, सही 8230 मिलो बाइनरी ऑप्शंस मिलते हुए हास्यास्पद वीडियो 4 8211 किसी भी जीवन शैली को चुनें जो मुझे चाहिए, मुझे पता है कि कई व्यापारियों ने 8216 ऑटॉमेटेड आय ब्रायन मिलर द्वारा ऐप 8217, यह पता चला है कि यह एक ग्लोबल ट्रेडर 365 संबद्ध घोटाला साइट है। यह समझ में आता है कि वीडियो लम्बोर्घिनीस, निजी जेट्स, सुंदर पूल, द्वीपों और गर्म मॉडल के कई स्नैपशॉट के साथ कैसे शुरू होता है, यह एक घोटाला हो सकता है। चेकआउट सबसे हास्यास्पद द्विआधारी विकल्प वीडियो I8217ve में से एक मेरे पूरे जीवन में यूट्यूब पर देखा है हास्यास्पद वीडियो 5 8211 पैसे doesn8217t पेड़ पर बढ़ने, यह आकाश से आता है 8230 AutoBinary ईए 8220 के साथ शुरू मजेदार वीडियो के कुछ के साथ बाहर आया था अगर आप लॉटरी जीती है मेरा मतलब है, जैक पॉट लेना है कि हर कोई इसके बारे में सपना देख रहा है क्या आप अपने जीवन के बाकी हिस्सों के लिए वित्तीय आजादी दे सकते हैं 8221 कट क्या आप मुझे बयानबाजी सवाल नहीं पूछना चाहते धन्यवाद धन्यवाद, लेकिन मैं सिर्फ ऑटोबनी ईए के साथ साइन अप करने के बजाय लॉटरी जीतता हूं। I8217ll अभी अपने दम पर अब द्विआधारी विकल्प का व्यापार करते हैं I यदि आप इसे 5 वें वीडियो तक पहुंचाते हैं, तो आपके पास बहुत से धैर्य होते हैं या आप स्वयं को सोचते हैं कि ये 5 वीडियो कितना हर्षभोगी हैं। जब भी मैं इन वीडियो को देखता हूं, मैं व्यक्तिगत रूप से अवाक कहता हूं। उम्मीद है कि आपने इन प्रस्तावों से मंत्रमुग्ध नहीं किया, क्योंकि बाइनरी विकल्प 8216 पैसे बनाने वाली प्रणालियों के बारे में नहीं है, 8217 और बहुत-से वीडियो पर वर्णित के रूप में यह 8217 नहीं है। अपने आप को एक एहसान करो और किसी भी आकर्षक पेशकशों से पहले सेवा का उपयोग करने की योजना के बारे में अनुसंधान करें, वहां बाइनरी विकल्पों के लिए अच्छे सिग्नल सेवाएं हैं, लेकिन कई घोटाले हैं यदि आपके पास द्विआधारी विकल्प रणनीतियों का उपयोग करके अपने आप में व्यापार करना सीखने में निवेश करने का समय है। आपको कभी भी आपके लिए काम करने के लिए किसी भी सिग्नल सेवा का भुगतान नहीं करना पड़ेगा और आप निश्चित रूप से रास्ते में कुछ नकली सेवाओं से बचेंगे। यूट्यूब 7 पर 5 सबसे विवेकपूर्ण द्विआधारी विकल्प वीडियो देखने के लिए धन्यवाद YouTuberdquo पर सबसे भद्दा द्विआधारी विकल्प वीडियो जॉन हिल्मर कहते हैं: सबसे बुरी बात माइकल यह है कि बहुत से लोग जो इसे देख रहे हैं, बहुत पैसा नहीं है, और बहुत अक्सर कैसे वे पैसे कमा सकते हैं और बेहतर जीवन प्राप्त कर सकते हैं, और वे इस घोटाले में अपने पैसे का उपयोग करने का समाधान ढूंढने की कोशिश कर रहे हैं, और वे जो कुछ भी प्राप्त करते हैं वह निराशा और बदतर जीवन है। तो यह लोग कैसे बीमार हो सकते हैं, उन लोगों से पैसे चोरी करते हैं जिनकी सबसे ज़्यादा ज़रूरत है मैं वास्तव में आखिरी वीडियो के लिए इसे पूरी तरह से बना देता हूं, इस तथ्य के कारण कि मैं उन्हें विनोदी बना देता हूं द्विआधारी विकल्प एक अमीर त्वरित योजना नहीं है, न ही कुछ और भी है मैं यह भी जानता हूं कि लोग इन वीडियो को कैसे संभवतः बना सकते हैं, दूसरों को उनके लिए गिरने के लिए अकेले छोड़ दें। मुझे लगता है कि निराशा से लोगों को सबसे ज्यादा सी बात पर विश्वास होता है, लेकिन हमें कुछ सामान्य ज्ञान होना चाहिए अगर वहाँ एक त्वरित समृद्ध विकल्प होता है, तो पूरे विश्व में अमीर क्यों नहीं है, अब मैं उन लोगों के लिए बुरा महसूस करता हूं जो धोखाधड़ी में आते हैं, लेकिन एक तरह से, हर किसी को अपनी गलतियों से सीखने की जरूरत है। हॉरर मूवी साउंडट्रैक एक मेरा पसंदीदा था और अब तक वह कौन है। आज सुबह मुझे हंसी करने के लिए धन्यवाद, मुझे सचमुच जरूरी है कि मुझे पता है कि मैं केवल अपने खाते को खाली करने के लिए अलग सॉफ्टवेयर की कोशिश की है, लेकिन मैं अभी भी एक और सोच की कोशिश करूँगा कि यह एक बेहतर तरीके से बेहतर है, लेकिन मैं आपकी साइट को नहीं मिला, आपके लिए हमारी मदद करने के लिए धन्यवाद। शिकागो से माइक धन्यवाद धन्यवाद टॉम आप जानते हैं, मुझे आश्चर्य था कि कितने लोगों ने मुझे इस ऑटोबनी ईए सिस्टम के बारे में पूछा। मुझे लगता है कि यह 8217 संभवतः बायनरी विकल्पों के लिए सबसे लोकप्रिय 8220money बनाने प्रणालियों 8221 में से एक है मुझे याद है कि इसी तरह के वीडियो साल पहले देख चुके हैं, जब से मैं लगभग 14 साल का था, तब से मैं अपने आप को 8220What8217 के कैच 8221 से पूछ रहा था, मुझे याद है कि सिस्टम खरीदने के बाद क्या होता है, और सब कुछ मुझे अतिरिक्त चीजें बेचने की कोशिश कर रहे ईमेल का एक समूह था, और मुझे 8230okay था, जो कुछ भी..और आगे बढ़े। सवाल यह है कि इन सभी करोड़पति इतने उदार क्यों हैं, यह सृष्टि करता है। वास्तव में, जो लोग लाखों डॉलर ले रहे हैं वे दूसरों के साथ अपने ज्ञान को साझा करने में संकोच करते हैं, अन्यथा वे दान संगठनों के लिए काम करेंगे या कुछ और करेंगे इन वीडियो के बारे में बात यह है कि वे हमेशा वास्तविक तथ्यों को लेते हैं जिनकी पहचान लोग 8220 के रूप में कर सकते हैं, अर्थव्यवस्था खराब है 8221 या 8220 प्रति घंटे, दुनिया में नए करोड़पति हैं 8221, यह 8217 शायद सच है, लेकिन वे तथ्यों का उल्लेख करते हुए वे 8217 के कारण पूरी तरह से कनेक्ट होने के लिए हैं लोगो के साथ। यह दिमाग के खेल का एक गुच्छा all8217s यह बात हो, मुझे गुस्सा आता है जब मैं एक टीवी कंपनी या सेलफोन कंपनी से एक प्रतिनिधि से बात कर रहा हूं अगर मुझे लगता है कि वे मुझे कुछ बेचने का प्रयास कर रहे हैं 8230 मैं उन्हें सीधे बताता हूँ 8220don8217t मुझे इस बातचीत में और कुछ भी बेचने की कोशिश करो या मैं हूं hangup8221 पर जा रहे हैं और वे आमतौर पर बंद हो जाते हैं। बहुत अजीब बात है। मैं अंत में खेद आया था कि मैं वास्तव में पहले परीक्षण किया जब मैंने बहुत सारे सॉफ्टवेयर ऑटोबायरी की तरह शुरू कर दिया और अनुमान लगाया कि क्या हुआ। एक करोड़ बनने के बजाय यह मेरे खाते को बिना किसी समय में साफ़ कर दिया। नए व्यापारियों के पास 8217 कोई सॉफ्टवेयर नहीं है जो आपको किसी समय में एक करोड़पति बना देता है। ब्रुकर्स शायद आप तक पहुंचने के बजाय आपको ब्लॉक कर देंगे। व्यापार में आपकी सटीकता को सुधारने के लिए आप केवल कुछ संकेतकों का उपयोग कर सकते हैं। मैं अपने आप को एक बहुत ही सफल व्यापारी के रूप में मानता हूं और कम समय के भीतर कुछ समय तक अपने खाते को बढ़ाने के बाद कुछ शुरुआती दिनों में कार्यवाही विफल या विकल्प को निलंबित कर दिया था, जबकि इससे पहले कि मैंने शुरू किया या शून्य पर था, मैं किसी व्यापार को रख सकता था। अब, कभी-कभी मैं कुछ दिनों या एक सप्ताह के लिए किसी भी ट्रेडों को रख सकता हूँ। कई बार यह एक दिशा में व्यापार को स्वीकार कर सकता है, लेकिन इसे दूसरे में प्राप्त 8217 जब आप लोग सैकड़ों ट्रेडों में बैठते हैं तो आपको यह देखने में सक्षम होना चाहिए कि ब्रुकर्स कैसे काम करता है एक उत्तर छोड़ दें उत्तर रद्द करें व्यापार द्विआधारी विकल्प यूट्यूब यूट्यूब मनोरंजन के लिए केवल एक महान स्रोत नहीं है, जहां सभी तरह के व्यक्तिगत वीडियो और साथ ही म्यूजिक वीडियो, मूवी और टेलीविज़न के दृश्य अपलोड कर सकते हैं, यह एक प्रमुख बन गया है। । आप यूट्यूब खोज सकते हैं और लगभग किसी भी क्षेत्र के लिए एक प्रदर्शन वीडियो खोज सकते हैं। मैंने अपने लैपटॉप पर एक नया कीबोर्ड स्थापित करने के लिए व्यक्तिगत रूप से एक यूट्यूब वीडियो का इस्तेमाल किया है और मेरे घर में एक शौचालय को ठीक करने के लिए इस्तेमाल किया है। इससे पहले कि मैं अपने इंद्रियों पर आया था, मैंने भी मेरी कार पर ब्रेक बदलने के लिए यूट्यूब का उपयोग करने पर विचार किया था YouTube बाइनरी ऑप्शन ट्रेडिंग के लिए एक महान संसाधन भी हो सकता है, समस्या वास्तव में मदद कर सकने वाली वीडियो ढूंढने के लिए हजारों खोज परिणामों के माध्यम से सॉर्ट करने का प्रयास कर रही है। चार मुख्य प्रकार के द्विआधारी विकल्प वीडियो हैं रिच क्विक बाइनरी विकल्प प्रोमो वीडियो प्राप्त करें पिछली पोस्ट में हमने चर्चा की कि इन द्विआधारी विकल्प कैरियर की योजना बनाने के लिए पैसा उद्योग के लिए बहुत अच्छा असर करते हैं। दुर्भाग्य से, यूट्यूब पर इस प्रकार के कई वीडियो हैं जो कि सभी तरह के फ़्लैश हैं, लेकिन बहुत कम पदार्थ हैं। इन वीडियो से बचने के लिए शायद सबसे अच्छा द्विआधारी विकल्प घोटाले वीडियो ये वीडियो इस बात के बारे में बताते हैं कि बाइनरी ऑप्शंस का कारोबार कितना भयानक है और आम तौर पर दर्शकों को विदेशी मुद्रा जैसे विभिन्न प्रकार के व्यापार के लिए निर्देशित करता है ये भी गंभीरता से लेना मुश्किल है क्योंकि वे कुछ अन्य को बढ़ावा देने के लिए बाइनरी को मार रहे हैं। दलालों और ट्रेडिंग विशेषताओं पर सूचना वीडियो ये वीडियो आम तौर पर जानकारीपूर्ण होते हैं जो विभिन्न प्लेटफार्मों को उजागर करते हैं या ट्रेडों को कैसे निष्पादित करते हैं। हमने इस प्रयोजन के लिए एक लोकप्रिय 60 सेकंड बाइनरी विकल्प वीडियो का उत्पादन किया। बाइनरी विकल्प यूट्यूब ट्रेडिंग रणनीतियों इस श्रेणी में द्विआधारी विकल्प व्यापारियों के लिए सबसे बड़ा लाभ प्रदान करने की क्षमता है। मेरे अनुभव में व्यापक ट्रेडिंग रणनीतियों के लिए 2 उत्कृष्ट बाइनरी विकल्प यूट्यूब स्रोत हैं। एक स्रोत वित्तीय ट्रेडिंग स्कूल में ब्रायन और हैप्पी एफएक्सर है। दोनों यूट्यूब चैनल व्यापार की विस्तृत श्रेणी प्रदान करते हैं, जिन्हें विस्तार से समझाया गया है। ये यूट्यूब पर कई द्विआधारी विकल्प रणनीति प्रदाता हैं अपनी रणनीतियों और आराम के स्तर के अनुरूप रणनीतियों के लिए खोज करना सबसे अच्छा है। बेशक, यह हमेशा एक आदर्श रणनीति है जिसमें एक मुफ्त द्विआधारी विकल्प डेमो अकाउंट है, जो कि अपनी पूंजी को खतरे में डालता है। संबंधित पोस्ट: 2 टिप्पणियाँ michael roebuck on March 10, 2018 at 2:25 pm नमस्ते आप पृथ्वी आदमी को नीचे एक सीवन मैं somme ब्रिटेन में आधारित opteck बाइनरी से मुश्किल बेच दिया है मैं मैं एक पर एक हेजिंग व्यापार लिखने में सक्षम हूँ कहा जाता है मूल स्टैइक प्राइस पर एक ही टिकट पर असफल होने पर 85 में कहा जाता है, जिसका अर्थ है कि पौंड 10 मूल शर्त खो जाएंगे लेकिन पाउंड 8 .50 पाउंड 10 ट्रेड कुल हानि पाउंड .1.50 के रूप में पाउंड 10 नुकसान के कारण यह व्यापार से पहले ही 5 नुकसान वाले व्यापार हो जाता है 4 में आपका व्यापार 1 में जीतना है या मुझे मिल गया है कि आप इसे सही से प्राप्त कर सकते हैं आप अपने व्यापार से बाहर निकल सकते हैं सबसे अच्छा माइक है यह एक बढ़त जेडी लसीरिंग है 22 अप्रैल, 2018 को 9:32 बजे। हाय माइकल टिप्पणी के लिए धन्यवाद। आपको एक ईमेल भेजा, कृपया मुझे उत्तर दें मुझसे बात करने और आपके व्यापार के साथ मदद करने के लिए मेरी खुशी होगी। एक टिप्पणी सबमिट करें रद्द उत्तर आप टिप्पणी पोस्ट करने में लॉग इन होना चाहिए। अस्वीकरण: इस वेबसाइट पर उपलब्ध कराई गई जानकारी लेखकों की राय है और आवश्यक तथ्य या डेटा के आधार पर वास्तविक कानूनी फैसले पर आधारित नहीं है। ट्रेडओपस और उसके कर्मचारी इस वेबसाइट पर दी गई जानकारी पर निर्भरता के परिणामस्वरूप नुकसान या क्षति के लिए कोई ज़िम्मेदारी स्वीकार नहीं करते हैं। हमारी गोपनीयता नीति यहाँ देखें जोखिम प्रकटीकरण: वित्तीय बाजारों में ट्रेडिंग जोखिम के विभिन्न स्तरों के साथ आता है। इसमें शामिल जोखिमों को पहचानने के लिए व्यापारी की जिम्मेदारी है व्यापारियों को अधिक पैसा नहीं लेना चाहिए, फिर वे खो सकते हैं ट्रेडओपस और उसके कर्मचारी इस वेबसाइट पर मौजूद डेटा या सलाह के उपयोग के परिणामस्वरूप किसी भी व्यापारिक हानियों के व्यापारियों की जिम्मेदारी नहीं रख सकते हैं। एफटीसी दिशानिर्देशों के अनुसार, ट्रेडओपस के पास इस वेबसाइट पर उल्लेख के कुछ उत्पादों और सेवाओं के साथ वित्तीय संबंध हैं, और यदि ग्राहक हमारी सामग्री में इन लिंक्स पर क्लिक करना चुनते हैं और अंत में उनके लिए साइन अप करते हैं, तो ट्रेडओपस को मुआवजा दिया जा सकता है। बाइनरी ऑप्शन ट्रेडिंग के लिए ट्रेडऑपस आपका प्राधिकरण है ट्रेडऑपस में हम द्विआधारी विकल्पों की दुनिया में मिनट की जानकारी तक विस्तृत ब्रोकर समीक्षाओं सहित प्रदान करते हैं। GoogleWatch द्विआधारी विकल्प अभ्यास वीडियो यदि आपके पास व्यापार के लिए एक प्राकृतिक स्वभाव है, तो वित्तीय उद्योग के रोमांचक क्षेत्र की आवश्यकता है कि आप अपने जिज्ञासु और सहज ज्ञान युक्त दिमाग का इस्तेमाल करते हैं, जबकि आपके राजकोषीय कौशल का उपयोग करते हुए महत्वपूर्ण राशि अर्जित करते हैं। यदि आप सभी साहसी हैं और आक्रामक माहौल में पनपते हैं, तो यह आप ही हैं जो हम बात कर रहे हैं। हमारे वीडियो देखें क्योंकि विशेषज्ञों ने द्विआधारी विकल्प के बारे में ज्ञान के स्वर्णिम सोने की डली का हिस्सा किया है। अपने व्यक्तिगत राजकोषीय विकास के लिए वैश्विक अर्थव्यवस्था का शोषण करें और विश्वसनीय लेन-देन और आर्थिक आदान-प्रदान की दुनिया में उद्यम बनाने में आपकी मदद करने के लिए तैयार किए गए भरोसेमंद प्रणालियों और विधियों के साथ बड़े लाभ कमाएं। रोज़ाना द्विआधारी विकल्प के साथ पैसे बनाने के लिए सरल तरीकों का प्रदर्शन करने वाला हमारा परिचयात्मक वीडियो देखें हम एक पूर्ण प्रशिक्षण मार्गदर्शिका प्रदान करते हैं जिसमें एक चतुर दृष्टिकोण शामिल होता है जो व्यापार के फर्श पर सबसे अच्छा काम करता है या यहां तक ​​कि जब आप लेन-देन ऑनलाइन शुरू करते हैं अगर बड़ी मात्रा में मुआवजे का लालच आपकी भूख को कम करने के लिए पर्याप्त नहीं है, तो आपके पैसे का निवेश करने का एक सुरक्षित तरीका क्या है, रुझानों को समझना, चार्ट की व्याख्या करना और सूचित निवेश रणनीतियों को निष्पादित करना जो लाभप्रदता को अधिकतम करने के लिए निश्चित हैं। आज ही हमारे साथ एक खाता खोलें, इन वीडियो पर आसान चरणों का पालन करें और समर्थक की तरह कारोबार करना शुरू करें IOption 8211 iOption के साथ एक दिन में 9 0 9 कैसे बनाने के लिए, इस नं .8217t का अर्थ है कि कंपनी बाइनरी ऑप्शन उद्योग की उम्र से ही युवा है काफी युवा, यह केवल हाल के वर्षों में अधिक से अधिक लोकप्रिय हो जाता है। द्विआधारी विकल्प कैसे व्यापार करें 8211 यह वीडियो विवरण कैसे विकल्प पर उच्च रिटर्न ट्रेड करता है। एक प्रमुख द्विआधारी विकल्प प्लेटफार्म, ऑप्शनबिट, थोड़े समय में उच्च रिटर्न ट्रेड बनाना आसान बनाता है। 24 विकल्प सफलतापूर्वक व्यापारियों को द्विआधारी विकल्प व्यापार में नवीनतम और सर्वोत्तम प्रदान करने के लिए समर्पित है, केवल व्यापार के लिए सर्वोत्तम संपत्ति की तलाश में है, और उद्योग में सबसे लाभदायक रिटर्न की पेशकश करता है। ट्रेडरश प्रिंसिपल पर स्थापित किया गया था कि ज्ञान शक्ति है। 2018 में मंच शुरू किया गया था, ऑनलाइन ट्रेडिंग समुदाय में 60 सेकंड के द्विआधारी विकल्प पेश किए गए हैं। BOKAY रणनीति नि: शुल्क डाउनलोड वीडियो BOKAY रणनीति कुछ जर्मन व्यापारी द्वारा स्थापित द्विआधारी विकल्प व्यापार के लिए एक बहुत ही दिलचस्प रणनीति है। यह मुख्यतः 5 मिनट के चार्ट पर 5 और 15 मिनट के विकल्पों के व्यापार के लिए उपयोग किया जाता है। बहुत से लोग बाइनरी ब्लू पॉवर टेम्पलेट 8211 के लिए मुझसे पूछते हैं, यह बोके की रणनीति के समान है, केवल अलग रंगों के साथ ही नीचे दिए गए वीडियो में अधिक जानकारी। चार्ट को कैसे सेट करें इस रणनीति के साथ व्यापार कैसे करें व्यापार ख़रीदना कॉल विकल्प: कम चैनल में कीमत है स्टोकिस्टिक संकेतक अंक ऊपर की तरफ लाल तीर नीचे दिमाग ओर इशारा करते हुए विकल्प खरीदते हैं: मूल्य ऊपरी चैनल में है स्टोकिस्टिक संकेतक अंक नीचे लाल तीर नीचे की तरफ इशारा करते हैं यह रणनीति मेटा ट्रेडर बाइनरी ब्लू पावर टेम्पलेट में कैसा दिखती है कई लोग ब्लू पावर टेम्पलेट डाउनलोड करना चाहते हैं। जो बोके के टेम्पलेट के समान है। मैं don8217t उस रणनीति के लिए एक डाउनलोड लिंक है, मैं इसे खोज सकता है, लेकिन नीचे की छवि को देखो। यह लगभग 8217 बोके के समान है, इसलिए आप को यह करने की आवश्यकता है। जैसा कि आप देख सकते हैं, यह 8217 बहुत ही समान है। मैं नीचे एक यूट्यूब वीडियो जोड़ रहा हूँ

No comments:

Post a Comment